Boat Stone 350: 12 घंटे नॉन-स्टॉप प्लेबैक टाइम और 10W की ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी के साथ Boat ने लॉन्च किया ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के ब्लूटूथ स्पीकर्स के क्षेत्र में यह Boat कंपनी अपने ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर्स के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनी मानी जाती है। आज के समय में हमारे देश में कई सारे युवाओं से लेकर बड़े बुजुर्ग लोगों को म्यूजिक की ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी का अनुभव लेने के लिए ब्लूटूथ स्पीकर्स काफी ज्यादा पसंद आ रहे है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में कई सारी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनियां अपने ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर्स को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Boat कंपनी ने अपने सभी भारतीय ग्राहकों के लिए अपना ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर Boat Stone 350 को हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है। तो चलिए अब हम इस Boat Stone 350 ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Boat Stone 350 ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स

Design: यह ब्लूटूथ स्पीकर बेहतर और आसान पोर्टेबिलिटी के लिए एक हलके वज़न एर्गोनॉमिक सिलिंड्रिकल डिज़ाइन के साथ आता है। यह ब्लूटूथ स्पीकर IPX7 स्पलैश और वॉटर रेजिस्टेंस टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

Multiple Connectivity: यह ब्लूटूथ स्पीकर मल्टी-कनेक्टिविटी मोड्स के रूप में ब्लूटूथ v5.0, TF कार्ड और AUX के साथ आता है। याने की आसान पैरिंग के लिए आप इसे किसी भी तरह की मोड के जरिए कनेक्ट कर सकते है। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर स्मूथ इंटीग्रेटेड कंट्रोल्स के साथ आता है। यहांतक की यह ब्लूटूथ स्पीकर USB टाइप सी चार्जिंग इंटरफ़ेस के साथ आता है।

Battery: यह ब्लूटूथ स्पीकर 2200mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। याने की यह ब्लूटूथ स्पीकर सिर्फ एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 12 घंटों तक का ज़बरदस्त नॉन-स्टॉप म्यूजिक प्लेबैक टाइम प्रदान करता है।

Sound Quality: यह TWS फीचर के जरिए बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए दो Stone 350 स्पीकर्स को काफी आसानी के साथ कनेक्ट कर सकते है। जबकि इन दो ब्लूटूथ स्पीकर्स को जोड़कर आप साउंड को दोगुना ज्यादा कर सकते है और इसके म्यूजिक का आनंद दोगुना ज्यादा ले सकते है। यह ब्लूटूथ स्पीकर 10W की आउटपुट पॉवर के साथ आता है। याने की यह ब्लूटूथ स्पीकर 10W RMS की Boat स्टीरियो साउंड के साथ आपके म्यूजिक को सही बास और स्पष्टता देता है, और म्यूजिक सुनने का एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।

इस ब्लूटूथ स्पीकर की क्या कीमत होगी :

यदि हम इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत के बारें में बात करे, तो इस ब्लूटूथ स्पीकर की अनुमानित कीमत लगभग 3,490 रुपये है। लेकिन यह ब्लूटूथ स्पीकर Boat कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 56 प्रतिशत की बेहतरीन डिस्काउंट के साथ सिर्फ 1,549 रुपये की किफायती कीमत में मिल जाएगा। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर रेड, ब्लैक और ब्लू कलर के तीन कलर ऑप्शंस के साथ आता है।

यह भी पढ़े: Boat Stone 1200: 9 घंटे नॉन-स्टॉप प्लेबैक टाइम और 14W की बेहतरीन साउंड क्वालिटी के साथ Boat ने लॉन्च किया ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Leave a Reply