Boat Rugby Plus: 16W की बेहतरीन साउंड क्वालिटी और 7 घंटे नॉन-स्टॉप म्यूजिक प्लेबैक के साथ Boat ने लॉन्च किया ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम सबको तो यह पता ही होगा की, हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के ब्लूटूथ स्पीकर्स के क्षेत्र में यह Boat कंपनी अपने बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर्स के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनी मानी जाती है। आज के समय में हमारे देश में कई सारे युवाओं से लेकर बड़े बुजुर्ग लोगों को म्यूजिक की बेहतरीन साउंड क्वालिटी का अनुभव लेने के लिए ब्लूटूथ स्पीकर्स काफी ज्यादा पसंद आ रहे है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में कई सारी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर्स को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Boat कंपनी ने अपने सभी भारतीय ग्राहकों के लिए अपना बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर Boat Rugby Plus को हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है। तो चलिए अब हम इस Boat Rugby Plus ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Boat Rugby Plus ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स

Drivers: यह ब्लूटूथ स्पीकर 52mm फेराइट ड्राइवर्स के साथ आता है।

Frequency: यह ब्लूटूथ स्पीकर 60Hz से लेकर 18KHz की फ्रीक्वेंसी के साथ आता है।

Design: यह ब्लूटूथ स्पीकर Rugby डिज़ाइन के साथ आता है। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर IPX7 स्पलैश और वॉटर रेजिस्टेंस टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

Connectivity: यह ब्लूटूथ स्पीकर कनेक्टिविटी मोड के रूप में ब्लूटूथ v5.0 और अन्य सभी ब्लूटूथ डिवाइसों की अनुकूलता के साथ आता है। जबकि इस ब्लूटूथ स्पीकर की रेंज लगभग 10 मीटर तक चलती है।

Battery: यह ब्लूटूथ स्पीकर 2000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। याने की इस ब्लूटूथ स्पीकर को सिर्फ 2 से 3 घंटे चार्ज करने पर लगभग 7 घंटों तक का बेहतरीन नॉन-स्टॉप म्यूजिक प्लेबैक टाइम 70 प्रतिशत की वॉल्यूम के साथ मिल जाता है। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर 5 मिनट तक कोई सिग्नल न मिलने पर यह अपने आप ऑटो पॉवर ऑफ हो जाता है। यहांतक की यह ब्लूटूथ स्पीकर हाई-स्पीड टाइप सी चार्जिंग इंटरफ़ेस के साथ आता है।

Sound Quality: यह ब्लूटूथ स्पीकर 16W की आउटपुट पॉवर के साथ आता है। याने की यह ब्लूटूथ स्पीकर 16W की Boat स्टीरियो साउंड और पैसिव रेडिएटर के साथ आपके म्यूजिक को सही बास और स्पष्टता प्रदान करता है और म्यूजिक सुनने का एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।

इस ब्लूटूथ स्पीकर की क्या कीमत होगी :

यदि हम इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत के बारें में बात करे, तो इस ब्लूटूथ स्पीकर की अनुमानित कीमत लगभग 4,990 रुपये है। लेकिन यह ब्लूटूथ स्पीकर Boat कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 48 प्रतिशत की बेहतरीन डिस्काउंट के साथ सिर्फ 2,599 रुपये की किफायती कीमत में मिल जाएगा। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर ब्लैक, ब्लू और रेड कलर के तीन कलर ऑप्शंस के साथ आता है।

यह भी पढ़े: Boat Blitz 1500: 50W RMS की शानदार साउंड क्वालिटी और RGB LED लाइट्स के साथ Boat ने लॉन्च किया वायर्ड ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Leave a Reply