Boat BLITZ 2008: 100W RMS की ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी और गतिशील आरजीबी एलईडी के साथ Boat ने लॉन्च किया वायर्ड ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के ब्लूटूथ स्पीकर्स के क्षेत्र में यह Boat कंपनी अपने ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर्स के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनी मानी जाती है। आज के समय में हमारे देश में कई सारे युवाओं से लेकर बड़े बुजुर्ग लोगों को म्यूजिक की ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी का अनुभव लेने के लिए ब्लूटूथ स्पीकर्स काफी ज्यादा पसंद आ रहे है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में कई सारी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनियां अपने ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर्स को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Boat कंपनी ने अपने सभी भारतीय ग्राहकों के लिए अपना ज़बरदस्त वायर्ड ब्लूटूथ स्पीकर Boat BLITZ 2008 को हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है। तो चलिए अब हम इस Boat BLITZ 2008 ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Boat BLITZ 2008 ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स

Frequency: इस ब्लूटूथ स्पीकर की फ्रीक्वेंसी लगभग 30Hz से लेकर 20KHz तक की होगी।

Design: हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर की डिज़ाइन के बारें में बात करे, तो इस ब्लूटूथ स्पीकर का डिज़ाइन प्रीमियम स्लीक फिनिश का होगा। जबकि इस ब्लूटूथ स्पीकर में गतिशील आरजीबी एलईडी लाइट्स और प्रीमियम एलईडी डिस्प्ले के साथ देखने को मिल जाएगा।

Multiple Connectivity: हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर की कनेक्टिविटी के बारें में बात करे, तो यह स्पीकर मल्टी-कनेक्टिविटी मोड्स के रूप में ब्लूटूथ v5.0, AUX, USB, SD कार्ड और FM रेडियो को सपोर्ट करता है। जिससे की आप इसे काफी आसानी के साथ कनेक्ट कर सकते है। याने की आप किसी भी तरह के मोड के जरिए अपने म्यूजिक का आनंद ले सकते है। जबकि इस ब्लूटूथ स्पीकर की रेंज लगभग 10 मीटर तक चलती है।

Boat BLITZ 2008 ब्लूटूथ स्पीकर की ज़बरदस्त Sound Quality

हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर में मिलने वाली ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी के बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर 100W RMS की आउटपुट पॉवर के साथ आता है। याने की यह ब्लूटूथ स्पीकर 100W RMS की Boat सिग्नेचर साउंड के साथ म्यूजिक सुनने का एक बेहतरीन अनुभव सुनिश्चित कर देता है। जिससे की आप इस स्पीकर की ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी का काफी ज्यादा आनंद ले सकते है।

जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर एक स्मूथ रिमोट कण्ट्रोल के साथ आता है। जिसमें पॉप, रॉक, जैज़, क्लासिकल और कंट्री के 5 अलग-अलग तरह के मनोरंजन ईक्यू मोड्स शामिल होंगे। इसके अलावा इस रिमोट कण्ट्रोल में बास और ट्रेबल कंट्रोल्स के फीचर्स भी शामिल होंगे। जबकि इस ब्लूटूथ स्पीकर में 2.1 चैनल सराउंड साउंड भी शामिल होगा। 2.1 चैनल के मनोरम अनुभव के साथ अद्वितीय उच्च गुणवत्ता वाला बास प्राप्त करें जो आपके दिल और घर को धक-धक कर देगा। चाहे वह बीट्स, वीडियो गेम या अपनी पसंदीदा फिल्म के साथ हो, इसका पूरा आनंद लें।

इस ब्लूटूथ स्पीकर की क्या कीमत होगी :

यदि हम इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत के बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर Boat कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 56 प्रतिशत तक की बेहतरीन डिस्काउंट के साथ मिल जाएगा। हालांकि इस ब्लूटूथ स्पीकर की अनुमानित कीमत लगभग 8,990 रुपयों तक है। लेकिन इस डिस्काउंट के जरिए आप इस ब्लूटूथ स्पीकर को कंपनी की वेबसाइट पर केवल मात्र सिर्फ 3,999 रुपयों की किफायती कीमत में काफी आसानी के साथ खरीद सकते है।

यह भी पढ़े: Boat Party Pal 63: 20W की बेहतरीन साउंड क्वालिटी और कराओके के लिए माइक्रोफोन जैक के साथ Boat ने लॉन्च किया Party Pal स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Leave a Reply