Boat Party Pal 53: 20W RMS की ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी और आरजीबी एलईडी लाइट्स के साथ Boat ने लॉन्च किया Party Pal स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के ब्लूटूथ स्पीकर्स के क्षेत्र में यह Boat कंपनी अपने ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर्स के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनी मानी जाती है। आज के समय में हमारे देश में कई सारे युवाओं से लेकर बड़े बुजुर्ग लोगों को म्यूजिक की ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी का अनुभव लेने के लिए ब्लूटूथ स्पीकर्स काफी ज्यादा पसंद आ रहे है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में कई सारी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनियां अपने ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर्स को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Boat कंपनी ने अपने सभी भारतीय ग्राहकों के लिए अपना ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर Boat Party Pal 53 को हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है। तो चलिए अब हम इस Boat Party Pal 53 ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Boat Party Pal 53 ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स

Drivers: इस ब्लूटूथ स्पीकर में 76mm x 2 + 51.8mm x 1 के गतिशील ड्राइवर्स होंगे।

Frequency: इस ब्लूटूथ स्पीकर की फ्रीक्वेंसी लगभग 70Hz से लेकर 18KHz तक की होगी।

Design: हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर की डिज़ाइन के बारें में बात करे, तो इस ब्लूटूथ स्पीकर का डिज़ाइन काफी आकर्षक होगा। यह ब्लूटूथ स्पीकर IPX5 स्पलैश और वॉटर रेजिस्टेंस टेक्नोलॉजी के साथ आता है। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर खूबसूरत रोशनी के साथ अपनी पार्टी में उत्साह लगाने और सही माहौल को आश्चर्यजनक सौंदर्य प्रदान करने वाली गतिशील आरजीबी एलईडी लाइट्स के साथ आता है।

Multiple Connectivity: हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर की कनेक्टिविटी के बारें में बात करे, तो यह स्पीकर मल्टी-कनेक्टिविटी मोड्स के रूप में ब्लूटूथ v5.1, AUX, USB, FM और टाइप-सी चार्जिंग इंटरफ़ेस को सपोर्ट करता है। जिससे की आप इसे काफी आसानी के साथ कनेक्ट कर सकते है। याने की आप किसी भी तरह के मोड के जरिए अपने म्यूजिक का आनंद ले सकते है। यहांतक की इस ब्लूटूथ स्पीकर में एक इस्टैंट वॉइस असिस्टेंट फीचर और इजी एक्सेस इंटीग्रेटेड कंट्रोल्स भी शामिल होंगे। जिससे की आप इसे प्ले, पॉज, वॉल्यूम+, वॉल्यूम- और अलग-अलग मोड्स को काफी आसानी के साथ चेंज कर सकते है।

Boat Party Pal 53 ब्लूटूथ स्पीकर की दमदार बैटरी

हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर में मिलने वाली दमदार बैटरी के बारें में बात करे, तो इस ब्लूटूथ स्पीकर में 3000mAh की दमदार बैटरी होगी। याने की यह ब्लूटूथ स्पीकर सिर्फ एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 4.5 घंटों तक का बेहतरीन नॉन-स्टॉप म्यूजिक प्लेबैक टाइम आरजीबी एलईडी लाइट्स के साथ प्रदान करता है। जबकि इस ब्लूटूथ स्पीकर में स्टैंडबाई टाइम तक़रीबन 6 महीनों तक मिल जाता है। इस ब्लूटूथ स्पीकर की रेंज लगभग 10 मीटर तक चलती है। इस ब्लूटूथ स्पीकर में चार्जिंग के लिए टाइप-सी चार्जिंग इंटरफ़ेस शामिल होगा।

Boat Party Pal 53 ब्लूटूथ स्पीकर की ज़बरदस्त Sound Quality

हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर में मिलने वाली ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी के बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर 20W की आउटपुट पॉवर के साथ आता है। याने की यह ब्लूटूथ स्पीकर 20W RMS की Boat स्टीरियो साउंड के साथ म्यूजिक सुनने का एक बेहतरीन अनुभव सुनिश्चित कर देता है। जिससे की आप इस स्पीकर की ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी का काफी ज्यादा आनंद ले सकते है।

इस ब्लूटूथ स्पीकर की क्या कीमत होगी :

यदि हम इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत के बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर Boat कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 52 प्रतिशत तक की बेहतरीन डिस्काउंट के साथ मिल जाएगा। हालांकि इस ब्लूटूथ स्पीकर की अनुमानित कीमत लगभग 7,990 रुपयों तक है। लेकिन इस डिस्काउंट के जरिए आप इस ब्लूटूथ स्पीकर को कंपनी की वेबसाइट पर केवल मात्र सिर्फ 3,799 रुपयों की किफायती कीमत में काफी आसानी के साथ खरीद सकते है।

यह भी पढ़े: Boat Party Pal 208: 70W RMS की बेहतरीन साउंड क्वालिटी और 7 घंटे नॉन-स्टॉप प्लेबैक के साथ Boat ने लॉन्च किया Party Pal स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Leave a Reply