Boat Stone 800: 9 घंटे नॉन-स्टॉप म्यूजिक प्लेबैक और शानदार साउंड क्वालिटी के साथ Boat ने लॉन्च किया नया ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम आपको यह बता दे की, हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के ब्लूटूथ स्पीकर्स के क्षेत्र में यह Boat कंपनी अपने शानदार ब्लूटूथ स्पीकर्स के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनी मानी जाती है। आज के समय में हमारे देश में कई सारे युवाओं से लेकर बड़े बुजुर्ग लोगों को म्यूजिक की शानदार साउंड क्वालिटी का अनुभव लेने के लिए ब्लूटूथ स्पीकर्स काफी ज्यादा पसंद आ रहे है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में कई सारी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनियां अपने शानदार ब्लूटूथ स्पीकर्स को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Boat कंपनी ने अपने सभी भारतीय ग्राहकों के लिए अपना शानदार ब्लूटूथ स्पीकर Boat Stone 800 को हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है। तो चलिए अब हम इस Boat Stone 800 ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Boat Stone 800 ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स

Design: हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर की डिज़ाइन के बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर एक सिलिंड्रिकल एर्गोनॉमिक डिज़ाइन के साथ आता है। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर IP65 स्पलैश और वॉटर रेजिस्टेंस टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

Multiple Connectivity: हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर की कनेक्टिविटी के बारें में बात करे, तो यह स्पीकर मल्टी-कनेक्टिविटी के रूप में ब्लूटूथ V4.2, AUX-इन केबल और TF कार्ड को सपोर्ट करता है। जिससे की आप इसे काफी आसानी के साथ कनेक्ट कर सकते है। याने की आप किसी भी तरह के मोड के जरिए अपने म्यूजिक का आनंद ले सकते है। यहांतक की इस ब्लूटूथ स्पीकर में इंटीग्रेटेड कंट्रोल्स और इन-बिल्ट माइक भी शामिल होंगे। जिससे की आप काफी आसानी के साथ इसे प्ले, पॉज, वॉल्यूम + (नेक्स्ट ट्रैक), वॉल्यूम – (प्रीवियस ट्रैक), मोड स्विच, TWS पैरिंग और पॉवर ऑन/ऑफ और बिना रूकावट के हैंड्स-फ्री कॉल्स भी अटेंड कर सकते है।

Battery: इस ब्लूटूथ स्पीकर में 2200mAh की दमदार बैटरी होगी। याने की यह ब्लूटूथ स्पीकर सिर्फ एक बार चार्ज होने पर लगभग 9 घंटों तक का बेहतरीन नॉन-स्टॉप म्यूजिक प्लेबैक टाइम प्रदान करता है।

Boat Stone 800 ब्लूटूथ स्पीकर की शानदार Sound Quality

हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर में मिलने वाली शानदार साउंड क्वालिटी के बारें में बात करे, तो यह स्पीकर TWS फंक्शन फ़ीचर से लैस है। जिससे की आप बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए दो Stone 800 स्पीकर्स को इस TWS फंक्शन फीचर के जरिए काफी आसानी के साथ कनेक्ट कर सकते है। जबकि इन दो ब्लूटूथ स्पीकर को जोड़कर आप साउंड को दोगुना ज्यादा कर सकते है और काफी आसानी के साथ इसके म्यूजिक का आनंद और दोगुना ज्यादा ले सकते है। यह ब्लूटूथ स्पीकर 10W की आउटपुट पॉवर के साथ आता है। याने की यह ब्लूटूथ स्पीकर 10W की Boat इमर्सिव साउंड के साथ म्यूजिक सुनने का एक बेहतरीन अनुभव सुनिश्चित कर देता है। जिससे की आप इस स्पीकर की शानदार साउंड क्वालिटी का काफी ज्यादा आनंद ले सकते है।

इस ब्लूटूथ स्पीकर की क्या कीमत होगी :

यदि हम इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत के बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर Boat कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 75 प्रतिशत तक की बेहतरीन डिस्काउंट के साथ मिल जाएगा। हालांकि इस ब्लूटूथ स्पीकर की अनुमानित कीमत लगभग 2,990 रुपयों तक है। लेकिन इस डिस्काउंट के जरिए आप इस ब्लूटूथ स्पीकर को कंपनी की वेबसाइट पर केवल मात्र सिर्फ 749 रुपयों की किफायती कीमत में काफी आसानी के साथ खरीद सकते है।

यह भी पढ़े: Boat Stone E 300: ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ Boat ने लॉन्च किया नया ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Leave a Reply