Boat Stone E 300: ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ Boat ने लॉन्च किया नया ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के ब्लूटूथ स्पीकर्स के क्षेत्र में यह Boat कंपनी अपने ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर्स के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनी मानी जाती है। आज के समय में हमारे देश में कई सारे युवाओं से लेकर बड़े बुजुर्ग लोगों को म्यूजिक की ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी का अनुभव लेने के लिए ब्लूटूथ स्पीकर्स काफी ज्यादा पसंद आ रहे है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में कई सारी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनियां अपने ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर्स को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Boat कंपनी ने अपने सभी भारतीय ग्राहकों के लिए अपना ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर Boat Stone E 300 को हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है। तो चलिए अब हम इस Boat Stone E 300 ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Boat Stone E 300 ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स

Design: हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर की डिज़ाइन के बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर कूल और फंकी शॉक रेज़िस्टेंट डिज़ाइन के साथ आता है। जबकि आसान पोर्टेबिलिटी के लिए यह बहुत हल्का है, याने की आप कहीं पर भी जाएं अपना म्यूजिक काफी आसानी के साथ सुन सकते है। यहांतक की यह ब्लूटूथ स्पीकर आसानी से कैर्री करने के लिए कैर्री स्ट्रैप के साथ आता है। यह ब्लूटूथ स्पीकर IPX7 स्पलैश और वॉटर रेजिस्टेंस टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

Compatibility: हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर की कम्पेटिबिलिटी के बारें में बात करे, तो यह स्पीकर कम्पेटिबिलिटी के रूप में ब्लूटूथ V5.0 और AUX को सपोर्ट करता है। जिससे की आप इसे काफी आसानी के साथ कनेक्ट कर सकते है। याने की आप किसी भी तरह के मोड के जरिए अपने म्यूजिक का आनंद ले सकते है। यहांतक की इस ब्लूटूथ स्पीकर में इंटीग्रेटेड कंट्रोल्स और इन-बिल्ट माइक भी शामिल होंगे। जिससे की आप काफी आसानी के साथ इसे प्ले, पॉज, चेंज और बिना रूकावट के हैंड्स-फ्री कॉल्स भी अटेंड कर सकते है।

Battery: इस ब्लूटूथ स्पीकर में 1500mAh की दमदार बैटरी होगी। याने की यह ब्लूटूथ स्पीकर सिर्फ एक बार चार्ज होने पर लगभग 6 घंटों तक का बेहतरीन नॉन-स्टॉप म्यूजिक प्लेबैक टाइम प्रदान करता है।

Boat Stone E 300 ब्लूटूथ स्पीकर की ज़बरदस्त Sound Quality

हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर में मिलने वाली ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी के बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर 5W की आउटपुट पॉवर के साथ आता है। याने की यह ब्लूटूथ स्पीकर 5W की Boat इमर्सिव साउंड के साथ म्यूजिक सुनने का एक बेहतरीन अनुभव सुनिश्चित कर देता है। जिससे की आप इस स्पीकर की ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी का काफी ज्यादा आनंद ले सकते है।

इस ब्लूटूथ स्पीकर की क्या कीमत होगी :

यदि हम इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत के बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर Boat कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 75 प्रतिशत तक की बेहतरीन डिस्काउंट के साथ मिल जाएगा। हालांकि इस ब्लूटूथ स्पीकर की अनुमानित कीमत लगभग 2,990 रुपयों तक है। लेकिन इस डिस्काउंट के जरिए आप इस ब्लूटूथ स्पीकर को कंपनी की वेबसाइट पर केवल मात्र सिर्फ 749 रुपयों की किफायती कीमत में काफी आसानी के साथ खरीद सकते है।

यह भी पढ़े: Boat Stone Grenade Rtl: बेहतरीन साउंड क्वालिटी और 7 घंटे नॉन-स्टॉप म्यूजिक प्लेबैक के साथ Boat ने लॉन्च किया नया ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Leave a Reply