Boat Party Pal 195: ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ Boat ने लॉन्च किया नया पार्टी पाल ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम आपको यह बता दे की, हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के ब्लूटूथ स्पीकर्स के क्षेत्र में यह Boat कंपनी अपने ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर्स के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनी मानी जाती है। आज के समय में हमारे देश में कई सारे युवाओं से लेकर बड़े बुजुर्ग लोगों को म्यूजिक की ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी का अनुभव लेने के लिए ब्लूटूथ स्पीकर्स काफी ज्यादा पसंद आ रहे है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में कई सारी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनियां अपने ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर्स को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Boat कंपनी ने अपने सभी भारतीय ग्राहकों के लिए अपना ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर Boat Party Pal 195 को हाली में हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है। तो चलिए अब हम इस Boat Party Pal 195 ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Boat Party Pal 195 ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स

Dimension: हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर की डायमेंशन की बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर की डायमेंशन 300x245x255mm होगी।

Drivers: इस ब्लूटूथ स्पीकर में 6.5”+ 40mm के गतिशील ड्राइवर्स होंगे।

Frequency: इस ब्लूटूथ स्पीकर की फ्रीक्वेंसी लगभग 30Hz से लेकर 20KHz तक की होगी।

Weight: इस ब्लूटूथ स्पीकर का वज़न लगभग 3.1 किलोग्राम होगा।

Multiple Connectivity: हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर की कनेक्टिविटी के बारें में बात करे, तो यह स्पीकर मल्टी-कम्पेटिबिलिटी के रूप में ब्लूटूथ 5.0, AUX और USB को सपोर्ट करता है। जिससे की आप इसे काफी आसानी के साथ कनेक्ट कर सकते है। याने की आप किसी भी तरह के मोड के जरिए अपने म्यूजिक का आनंद ले सकते है। इस ब्लूटूथ स्पीकर की रेंज लगभग 10 मीटर तक चलती है।

Battery: इस ब्लूटूथ स्पीकर में 7.4V@ 3600mAh की दमदार बैटरी होगी। जिससे की इस ब्लूटूथ स्पीकर को 4 घंटे चार्ज करने पर लगभग 6 घंटों तक का नॉन-स्टॉप म्यूजिक प्लेबैक टाइम 60% की वॉल्यूम पर मिलता है। जबकि इस ब्लूटूथ स्पीकर में ब्लूटूथ 5.0 की कनेक्टिवी मिलती है।

Boat Party Pal 195 ब्लूटूथ स्पीकर की ज़बरदस्त Sound Quality

हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर में मिलने वाली ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी के बारें में बात करे, तो यह स्पीकर TWS फंक्शन फ़ीचर से लैस है। जिससे की आप दो Party Pal 195 स्पीकर को इस TWS फंक्शन के जरिए वायरलेस तरीके से इसे जोड़कर साउंड को दोगुना ज्यादा कर सकते है और काफी आसानी के साथ इसके म्यूजिक का आनंद और दोगुना ज्यादा ले सकते है। यह ब्लूटूथ स्पीकर 50W की आउटपुट पॉवर के साथ आता है। याने की यह ब्लूटूथ स्पीकर 50W की Boat सिग्नेचर साउंड के साथ म्यूजिक सुनने का एक बेहतरीन अनुभव सुनिश्चित करेगा। जिससे की आप इस स्पीकर की ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी का काफी ज्यादा आनंद ले सकते है। यह स्पीकर माहौल को आश्चर्यजनक सौंदर्य प्रदान करने वाली गतिशील आरजीबी एलईडी लाइट्स के साथ आता है। यह ब्लूटूथ स्पीकर एडजस्टेबल बास और ट्रेबल के साथ 5 प्रीसेट ईक्यू मोड्स के साथ साउंड को अनुकूलित करता है।

इस ब्लूटूथ स्पीकर की क्या कीमत होगी :

यदि हम इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत के बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर Boat कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 56 प्रतिशत तक की बेहतरीन डिस्काउंट के साथ मिल जाएगा। हालांकि इस ब्लूटूथ स्पीकर की अनुमानित कीमत लगभग 17,990 रुपयों तक है। लेकिन इस डिस्काउंट के जरिए आप इस ब्लूटूथ स्पीकर को कंपनी की वेबसाइट के जरिए केवल मात्र सिर्फ 7,999 रुपयों की किफायती कीमत में आसानी से खरीद सकते है।

यह भी पढ़े: Boat Party Pal 185: बेहतरीन साउंड क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ Boat ने लॉन्च किया नया पार्टी पाल ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Leave a Reply