Boat Blitz 1500 Pro: ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी और गतिशील आरजीबी एलईडी लाइट्स के साथ Boat ने लॉन्च किया नया ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के ब्लूटूथ स्पीकर्स के क्षेत्र में यह Boat कंपनी अपने ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर्स के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनी मानी जाती है। आज के समय में हमारे देश में कई सारे युवाओं से लेकर बड़े बुजुर्ग लोगों को म्यूजिक की ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी का अनुभव लेने के लिए ब्लूटूथ स्पीकर्स काफी ज्यादा पसंद आ रहे है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में कई सारी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनियां अपने ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर्स को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Boat कंपनी ने अपने सभी भारतीय ग्राहकों के लिए अपना शानदार ब्लूटूथ स्पीकर Boat Blitz 1500 Pro को हाली में हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है। तो चलिए अब हम इस Boat Blitz 1500 Pro ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Boat Blitz 1500 Pro ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स

Dimension: हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर की डायमेंशन की बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर में सबवूफर डायमेंशन W155mm x H289mm x D245mm होगा और सॅटॅलाइट डायमेंशन W90mm × H172mm × D102mm होगा।

Drivers: इस ब्लूटूथ स्पीकर में 3″4 SB + 4″1 SW के गतिशील ड्राइवर्स होंगे।

Frequency: इस ब्लूटूथ स्पीकर की फ्रीक्वेंसी लगभग 40Hz से लेकर 20KHz तक की होगी।

Multiple Connectivity: हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर की कनेक्टिविटी के बारें में बात करे, तो यह स्पीकर मल्टी-कनेक्टिविटी के रूप में ब्लूटूथ v5.0, AUX, USB, SD कार्ड और FM रेडियो को सपोर्ट करता है। जिससे की आप इसे काफी आसानी के साथ कनेक्ट कर सकते है। याने की आप किसी भी तरह के मोड के जरिए अपने म्यूजिक का आनंद ले सकते है। इस ब्लूटूथ स्पीकर की रेंज लगभग 10 मीटर तक चलती है।

Boat Blitz 1500 Pro ब्लूटूथ स्पीकर की बेहतरीन Sound Quality

हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर में मिलने वाली बेहतरीन साउंड क्वालिटी के बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर 80W RMS की आउटपुट पॉवर के साथ आता है। याने की यह ब्लूटूथ स्पीकर 80W RMS की Boat सिग्नेचर साउंड के साथ म्यूजिक सुनने का एक बेहतरीन अनुभव सुनिश्चित करेगा। जिससे की आप इस स्पीकर की बेहतरीन साउंड क्वालिटी का काफी ज्यादा आनंद ले सकते है। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर एक मास्टर रिमोट कण्ट्रोल के साथ आता है। जिसमें पॉप, रॉक, जैज़, क्लासिकल और कंट्री के शानदार ईक्यू मोड्स शामिल होंगे। इसके अलावा इस रिमोट कण्ट्रोल में बास और ट्रेबल कंट्रोल्स के फीचर्स भी शामिल होंगे। जबकि इस ब्लूटूथ स्पीकर में 4.1 चैनल सराउंड साउंड भी शामिल होगा। आपको इस ब्लूटूथ स्पीकर में गतिशील आरजीबी एलईडी लाइट्स और प्रीमियम एलईडी डिस्प्ले भी देखने को मिल जाएगा।

इस ब्लूटूथ स्पीकर की क्या कीमत होगी :

यदि हम इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत के बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर Boat कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 59% प्रतिशत तक की बेहतरीन डिस्काउंट के साथ मिल जाएगा। हालांकि इस ब्लूटूथ स्पीकर की अनुमानित कीमत लगभग 12,990 रुपयों तक है। लेकिन इस डिस्काउंट के जरिए आप इस ब्लूटूथ स्पीकर को कंपनी की वेबसाइट के जरिए केवल मात्र सिर्फ 5,299 रुपयों की किफायती कीमत में आसानी से खरीद सकते है।

यह भी पढ़े: Boat Party Pal 390: बेहतरीन साउंड क्वालिटी और शानदार फीचर्स के साथ Boat ने लॉन्च किया नया पार्टी ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Leave a Reply