Boat Stone 750: शानदार साउंड क्वालिटी और बेहतरीन LED लाइट्स के साथ Boat ने लॉन्च किया बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम सबको तो यह पता ही होगा की, हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के ब्लूटूथ स्पीकर्स के क्षेत्र में यह Boat कंपनी अपने बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर्स के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनी मानी जाती है। आज के समय में हमारे देश में कई सारे युवाओं से लेकर बड़े बुजुर्ग लोगों को म्यूजिक की बेहतरीन साउंड क्वालिटी का अनुभव लेने के लिए ब्लूटूथ स्पीकर्स काफी ज्यादा पसंद आ रहे है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में कई सारी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर्स को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Boat कंपनी ने अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर Boat Stone 750 को लॉन्च किया है। तो चलिए अब हम इस Boat Stone 750 ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Boat Stone 750 ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स

Dimension: हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर की डायमेंशन की बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर की डायमेंशन 188 (L) 70 (W) 73 (H) mm होगी।

Drivers: इस ब्लूटूथ स्पीकर में 2 इंच के आउटर मैगनेट वाले गतिशील ड्राइवर्स होंगे।

Frequency: इस ब्लूटूथ स्पीकर की फ्रीक्वेंसी लगभग 20HZ से लेकर 20KHZ तक की होगी।

Weight: इस ब्लूटूथ स्पीकर का वज़न लगभग 595 ग्राम होगा।

Built in Mic: इस ब्लूटूथ स्पीकर में हैंड्स-फ़्री कॉलिंग के लिए इसमें एक बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन होगा। जिससे की आप काफी आसानी के साथ म्यूजिक के समय भी बिना किसी रूकावट के कॉल अटेंड कर सकते है।

Multiple Connectivity: हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर की कनेक्टिविटी के बारें में बात करे, तप यह स्पीकर ब्लूटूथ v5.3, AUX और TF कार्ड को सपोर्ट करता है। जिससे की आप इसे काफी आसानी के साथ कनेक्ट कर सकते है। याने की आप किसी भी तरह के मोड के जरिए अपने म्यूजिक का आनंद ले सकते है।

Design: हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर के डिज़ाइन के बारें में बात करे, तो इस ब्लूटूथ स्पीकर का डिज़ाइन बहुत आकर्षक है, और यह ब्लूटूथ स्पीकर IPX5 स्पलैश और वॉटर रेजिस्टेंस टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

Battery: इस ब्लूटूथ स्पीकर में 3.7V@ 2200mAh की दमदार बैटरी होगी। जिससे की इस ब्लूटूथ स्पीकर को केवल मात्र सिर्फ 2.5 घंटे चार्ज करने पर लगभग 12 घंटों तक का बेहतरीन म्यूजिक प्लेबैक टाइम 60% की वॉल्यूम पर मिलता है। इस ब्लूटूथ स्पीकर की रेंज लगभग 15 मीटर तक चलती है। जबकि इस ब्लूटूथ स्पीकर में ब्लूटूथ v5.3 की कनेक्टिवी मिलती है और इसका चार्जिंग वोल्टेज DC 5V/2A का है।

Boat Stone 750 ब्लूटूथ स्पीकर की शानदार Sound Quality

हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर में मिलने वाली शानदार साउंड क्वालिटी के बारें में बात करे, तो यह स्पीकर TWS फंक्शन फ़ीचर से लैस है। जिससे की आप दो Stone 750 स्पीकर को इस TWS फंक्शन के जरिए वायरलेस तरीके से इसे जोड़कर साउंड को दोगुना ज्यादा कर सकते है और काफी आसानी के साथ इसके म्यूजिक का आनंद और दोगुना ज्यादा ले सकते है। यह ब्लूटूथ स्पीकर 12W की RMS आउटपुट के साथ आता है। याने की यह ब्लूटूथ स्पीकर इमर्सिव 12W RMS स्टीरियो साउंड के साथ हाई-एंड ऑडियो म्यूजिक सुनने का एक बेहतरीन अनुभव सुनिश्चित करेगा। जिससे की आप इस स्पीकर की शानदार साउंड क्वालिटी का काफी ज्यादा आनंद ले सकते है। यह स्पीकर माहौल को आश्चर्यजनक सौंदर्य प्रदान करने वाली एलईडी लाइट्स के साथ आता है।

इस ब्लूटूथ स्पीकर की क्या कीमत होगी :

यदि हम इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत के बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर Boat कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 72 प्रतिशत तक की बेहतरीन डिस्काउंट के साथ मिल जाएगा। हालांकि इस ब्लूटूथ स्पीकर की अनुमानित कीमत लगभग 5,990 रुपयों तक है। लेकिन इस डिस्काउंट के जरिए आप इस ब्लूटूथ स्पीकर को कंपनी की वेबसाइट के जरिए केवल मात्र सिर्फ 1,699 रुपयों की किफायती कीमत में आसानी से खरीद सकते है। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर मॉस ग्रीन, रेजिंग ब्लैक और मरीन ब्लू के तीन कलर ऑप्शंस के साथ आता है।

यह भी पढ़े: Boat Stone Majestic Riverdale Rocker: बेहतरीन साउंड क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी के साथ Boat ने लॉन्च किया बिल्ट-इन सबवूफर ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Leave a Reply