Boat Stone Majestic: ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी के साथ Boat ने लॉन्च किया इनबिल्ट सबवूफर ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम आपको यह बता दे की, हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के ब्लूटूथ स्पीकर्स के क्षेत्र में यह Boat कंपनी अपने ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर्स के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनी मानी जाती है। आज के समय में हमारे देश में कई सारे युवाओं से लेकर बड़े बुजुर्ग लोगों को म्यूजिक की ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी का अनुभव लेने के लिए ब्लूटूथ स्पीकर्स काफी ज्यादा पसंद आ रहे है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में कई सारी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनियां अपने ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर्स को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Boat कंपनी ने अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर Boat Stone Majestic को कुछ समय पहले ही हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है। तो चलिए अब हम इस Boat Stone Majestic ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Boat Stone Majestic ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स

हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में बात करे, तो Boat कंपनी के इस ब्लूटूथ स्पीकर में डायमेंशन 300 (L) 180 (W) 180 (H) mm का होगा। यह ब्लूटूथ स्पीकर डुअल-रेंज फुल ड्राइवर्स से लैस है, और इसमें ड्राइवर्स के अलावा फुल रेंज स्पीकर ओवल शेप 5275 30W2 और बिल्ट इन सबवूफर 4” 30W1 होंगे। इस ब्लूटूथ स्पीकर की फ्रीक्वेंसी लगभग 45HZ से लेकर 20KHZ तक की होगी। इस ब्लूटूथ स्पीकर का वज़न लगभग 3.5 किलोग्राम होगा।

जबकि कनेक्टिविटी के लिए, यह स्पीकर ब्लूटूथ v5.3, AUX, यूएसबी टाइप-C, FM और HDMI (ARC) को सपोर्ट करता है। जिससे की इसे काफी आसानी के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। याने की आप किसी भी तरह के मोड के जरिए अपने म्यूजिक का आनंद ले सकते है। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर पीछे के आधे हिस्से पर लकड़ी की सतह और सामने के हिस्से पर बनावट वाला काला पैटर्न के रूप में आता है। इसके अलावा इसमें फ्रंट पैनल में विशेष रूप से एक घूमने वाला कंट्रोल नॉब आता है और इसके शीर्ष पैनल में छह भौतिक बटन हैं जो क्लासिक, विंटेज स्पीकर डिज़ाइन की तरह दिखता है।

Boat Stone Majestic ब्लूटूथ स्पीकर की ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी

हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर के मिलने वाली ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी के बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर डुअल EQ मोड्स के जरिए लैस है। यह ब्लूटूथ स्पीकर 90W तक का जबरदस्त साउंड आउटपुट देता है। इस ब्लूटूथ स्पीकर में एक इनबिल्ट सबवूफर है, जो विशेष रूप से फिल्मों के लिए अलग तरह के ऑडियो की जरूरतों को पूरा कर देता है। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर अपने इस इनबिल्ट सबवूफर के जरिए म्यूजिक सुनने का एक अलग और बेहतरीन अनुभव सुनिश्चित कर देता है। जिससे की आप इस स्पीकर की ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी का काफी ज्यादा आनंद ले सकते है।

Boat Stone Majestic ब्लूटूथ स्पीकर की पॉवरफुल बैटरी

हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर के मिलने वाली पॉवरफुल बैटरी के बारें में बात करे, तो इस ब्लूटूथ स्पीकर में 7.4V 6000mAh की पॉवरफुल बैटरी होगी। जिससे की इस ब्लूटूथ स्पीकर में 6 घंटों तक का बेहतरीन म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिलता है। जबकि इस ब्लूटूथ स्पीकर में ब्लूटूथ v5.3+EDR की कनेक्टिवी मिलती है और इसका चार्जिंग वोल्टेज DC 5V का है।

इस ब्लूटूथ स्पीकर की क्या कीमत होगी :

यदि हम इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत के बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर Boat कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 55 प्रतिशत तक की बेहतरीन डिस्काउंट के साथ मिल जाएगा। हालांकि इस ब्लूटूथ स्पीकर की अनुमानित कीमत लगभग 21,990 रुपयों तक है। लेकिन इस डिस्काउंट के जरिए आप इस ब्लूटूथ स्पीकर को कंपनी की वेबसाइट के जरिए केवल मात्र सिर्फ 9,999 रुपयों की किफायती कीमत में आसानी से खरीद सकते है।

यह भी पढ़े: Boat Stone Spinx Pro: शानदार साउंड क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ Boat ने लॉन्च किया बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Leave a Reply