Boat Stone Spinx Pro: शानदार साउंड क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ Boat ने लॉन्च किया बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम सबको तो यह पता ही होगा की, हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के ब्लूटूथ स्पीकर्स के क्षेत्र में यह Boat कंपनी अपने बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर्स के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनी मानी जाती है। आज के समय में हमारे देश में कई सारे युवाओं से लेकर बड़े बुजुर्ग लोगों को म्यूजिक की बेहतरीन साउंड क्वालिटी का अनुभव लेने के लिए ब्लूटूथ स्पीकर्स काफी ज्यादा पसंद आ रहे है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में कई सारी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर्स को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Boat कंपनी ने अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर Boat Stone Spinx Pro को कुछ समय पहले ही हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है। तो चलिए अब हम इस Boat Stone Spinx Pro ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Boat Stone Spinx Pro ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स

हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में बात करे, तो Boat कंपनी के इस ब्लूटूथ स्पीकर में डायमेंशन 227(L)x91(B)x91(H)mm का होगा। इसमें 57mm के गतिशील ड्राइवर्स मौजूद होंगे।इस ब्लूटूथ स्पीकर की फ्रीक्वेंसी लगभग 40HZ से लेकर 18KHZ तक की होगी। इस ब्लूटूथ स्पीकर का वज़न लगभग 940 ग्राम है। जबकि इसके अलावा इस ब्लूटूथ स्पीकर में हैंड्स-फ़्री कॉलिंग के लिए इसमें एक बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन होगा। जिससे की आप काफी आसानी से म्यूजिक के समय भी बिना किसी रूकावट के कॉल अटेंड कर सकते है।

यह ब्लूटूथ स्पीकर IPX4 स्पलैश और वॉटर रेजिस्टेंस टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इस स्पीकर में मल्टीपल कनेक्टिविटी मोड का सपोर्ट होगा। जैसे की इस ब्लूटूथ स्पीकर को AUX, ब्लूटूथ v5.0, यूएसबी टाइप-C, TF कार्ड और FM के साथ काफी आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है। जिससे की आप किसी भी तरह के मोड के जरिए अपने म्यूजिक का आनंद ले सकते है।

Boat Stone Spinx Pro ब्लूटूथ स्पीकर की शानदार साउंड क्वालिटी

हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर के मिलने वाली शानदार साउंड क्वालिटी के बारें में बात करे, तो यह स्पीकर TWS फंक्शन फ़ीचर से लैस है। जिससे की आप दो स्पिनक्स प्रो स्पीकर को इस TWS फंक्शन के जरिए वायरलेस तरीके से इसे जोड़कर साउंड को दोगुना ज्यादा कर सकते है और काफी आसानी के साथ इसके म्यूजिक का आनंद और दोगुना ज्यादा ले सकते है। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर 20W की RMS Sound के साथ आता है। याने की यह ब्लूटूथ स्पीकर बोट सिग्नेचर साउंड के साथ ऑडियो और बास के जरिए म्यूजिक सुनने का एक बढ़िया अनुभव सुनिश्चित करेगा। जिससे की आप इस स्पीकर की शानदार साउंड क्वालिटी का काफी ज्यादा आनंद ले सकते है। यहांतक की यह ब्लूटूथ स्पीकर डायनामिक आरजीबी लाइट्स और एर्गोनोमिक डिज़ाइन के साथ आता है।

Boat Stone Spinx Pro ब्लूटूथ स्पीकर की दमदार बैटरी

हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर के मिलने वाली दमदार बैटरी के बारें में बात करे, तो इस ब्लूटूथ स्पीकर में 2000mAh की दमदार बैटरी होगी। जिससे की इस ब्लूटूथ स्पीकर को केवल सिर्फ 4 घंटे चार्ज करने पर इसमें 8 घंटों तक का बेहतरीन म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिलता है। इस ब्लूटूथ स्पीकर की रेंज लगभग 10 मीटर तक चलेगी। जबकि इस ब्लूटूथ स्पीकर में ब्लूटूथ v5.0 की कनेक्टिवी मिलती है और यह यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट को सपोर्ट करता है।

इस ब्लूटूथ स्पीकर की क्या कीमत होगी :

यदि हम इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत के बारें में बात करे, तो यह ब्लूटूथ स्पीकर Boat कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 75 प्रतिशत तक की बेहतरीन डिस्काउंट के साथ मिल जाएगा। हालांकि इस ब्लूटूथ स्पीकर की अनुमानित कीमत लगभग 9,999 रुपयों तक है। लेकिन इस डिस्काउंट के जरिए आप इस ब्लूटूथ स्पीकर को कंपनी की वेबसाइट पर केवल मात्र सिर्फ 2,509 रुपयों की किफायती कीमत में आसानी से खरीद सकते है। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर मिडनाइट ब्लैक और ट्रॉपिकल ब्लू के दो कलर ऑप्शंस के साथ आता है।

यह भी पढ़े: Boat Stone 190 Pro: बेहतरीन साउंड क्वालिटी और और 12 घंटे बैकअप के साथ Boat ने लॉन्च किया ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Leave a Reply