Boat Stone Lumos: पॉवरफुल साउंड क्वालिटी और शानदार फीचर्स के साथ Boat कंपनी का नया ब्लूटूथ स्पीकर हुआ लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स और कीमत!

Technology

हम सबको तो यह पता ही होगा की, हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के ब्लूटूथ स्पीकर्स के क्षेत्र में यह Boat कंपनी अपने शानदार ब्लूटूथ स्पीकर्स के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनी मानी जाती है। आज के समय में हमारे देश में कई सारे युवाओं से लेकर बड़े बुजुर्ग लोगों को म्यूजिक की बेहतरीन साउंड क्वालिटी का अनुभव लेने के लिए ब्लूटूथ स्पीकर्स को काफी ज्यादा पसंद करने लगे है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में कई सारी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनियां अपने शानदार ब्लूटूथ स्पीकर्स को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Boat कंपनी ने अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना शानदार ब्लूटूथ स्पीकर Boat Stone Lumos को हाली में हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है। तो चलिए अब हम इस Boat Stone Lumos ब्लूटूथ स्पीकर के फीचर्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Boat Stone Lumos ब्लूटूथ स्पीकर के शानदार फीचर्स

हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर में मिलने वाले शानदार फीचर्स के बारें में बात करे, तो आपको इस ब्लूटूथ स्पीकर में 60W तक का बेहतरीन आउटपुट के साथ 7 अलग तरह के एलईडी प्रोजेक्टर लाइट मोड के साथ शानदार ऑडियो का अनुभव देखने को मिल जाएगा। इस ब्लूटूथ स्पीकर में उपलब्ध एलईडी लाइट मोड हर घर घर में क्लब जैसी फीलिंग देगी। जबकि यह 60W का ब्लूटूथ स्पीकर एक क्लियर हाई, रिच मिड्स और डीप बास जैसी बेहतरीन क्वालिटी प्रदान करता है।

Boat Stone Lumos ब्लूटूथ स्पीकर का ऐप पर फुल कंट्रोल

हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर में मिलने वाले ऐप पर फुल कंट्रोल के बारें में बात करे, तो आप इस इसब्लूटूथ स्पीकर को boAt Hearables ऐप के जरिए अपने ऑडियो अनुभव को काफी आसानी के साथ कंट्रोल और कस्टमाइज कर सकते हो। जबकि यह ऐप आप सभी को एक टैप से सेटिंग्स को एडजस्ट करना, साउंड प्रोफाइल को ट्वीक करना और इसके बैटरी लाइफ को मॉनिटर करने की बेहतरीन सुविधाएं प्रदान करता है। यहांतक की इस ब्लूटूथ स्पीकर का यह डुअल EQ मोड आपको अलग तरह के एक्टिविटीज, मूड या एनवायरनमेंट के मुताबिक आपको यह बेहतरीन साउंड आउटपुट प्रदान करता है।

Boat Stone Lumos ब्लूटूथ स्पीकर का प्लेबैक टाइम

हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर में मिलने वाले प्लेबैक टाइम के बारें में बात करे, तो आपको इस ब्लूटूथ स्पीकर में लगभग 9 घंटों तक का शानदार प्लेबैक टाइम देखने को मिलेगा। यहांतक की यह Boat कंपनी का ऐसा मानना है की, इस स्पीकर को बिना रिचार्ज के पूरे दिन तक गाने सुन सकते हो। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर किसी भी बीच डे, रोड ट्रिप या फिर किसी भी इवेंट के लिए बहुत फ़ायदेमंद साबित होगा।

इस ब्लूटूथ स्पीकर की क्या कीमत होगी :

यदि हम इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत के बारें में बात करे, तो इस मिडनाइट ब्लैक कलर वाले ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत लगभग 6,999 रुपयों में उपलब्ध है। आपक इस ब्लूटूथ स्पीकर को boAt-lifestyle.com, Flipkart, Amazon, Reliance, Croma और Vijay Sales स्टोर से काफी आसानी के साथ खरीद सकते हो।

यह भी पढ़े: Xiaomi ने लॉन्च किया जबरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर, एक चार्ज में 14 घंटे का बैकअप, देखे कीमत

Leave a Reply