Google Pixel9 Pro XL: शानदार फीचर्स, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ Google का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम सबको तो यह पता ही होगा की, हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Google कंपनी अपने बेहतरीन स्मार्टफ़ोन्स के लिए एक मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन स्मार्टफ़ोन्स को लॉन्च कर रही है। आप सभी तो जानते ही होंगे की यह Google एक सर्च इंजन है और Google कंपनी अपने बेहतरीन स्मार्टफ़ोन्स को भी लॉन्च करते रहती है। जिसे की हमारे भारतीय बाज़ार में Google Pixel के नाम से लॉन्च किए जा रहे है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Google कंपनी अपने सभी भारतीय ग्राहकों के लिए अपना बेहतरीन स्मार्टफ़ोन Google Pixel9 Pro XL को बहुत ही जल्द हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Google Pixel9 Pro XL स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Google Pixel9 Pro XL में शानदार फीचर्स होंगे

हम अगर इस स्मार्टफ़ोन में मिलने वाले शानदार फीचर्स के बारें में बात करे, तो आपको इस स्मार्टफ़ोन में 6.7 इंच का एक शानदार डिस्प्ले देखने को मिल जाएगा। जिससे की यह 120Hz तक की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। जबकि आपको इस स्मार्टफ़ोन में टेन्सर G4 चिप प्रोसेसर भी देखने को मिल जाएगा। जिसे की अब तक का सबसे बेहतरीन प्रोसेसर बताया गया है। यहांतक की यह स्मार्टफ़ोन एंड्रॉयड 15 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा। यह Google कंपनी अपने इस बेहतरीन स्मार्टफ़ोन को 16GB की रैम और 512GB के स्टोरेज के साथ लॉन्च करने वाली है। याने की इससे सभी यूजर्स को स्टोरेज के लिए किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं होने वाली है। इसके अलावा आपको इस स्मार्टफ़ोन में 7 साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट्स मिलने वाले हैं। जिससे की आप बहुत लंबे समय तक इस स्मार्टफ़ोन का इस्तेमाल कर सकते हो।

Google Pixel9 Pro XL में अमेजिंग कैमरा क्वालिटी होगी

हम अगर इस स्मार्टफ़ोन में मिलने वाली अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के बारें में बात करे, तो इस स्मार्टफ़ोन की कैमरा क्वालिटी बहुत ही अमेजिंग होने वाली है। जबकि आपको इस स्मार्टफ़ोन में 50 मेगापिक्सेल का एक प्राइमरी कैमरा और 48 मेगापिक्सेल का एक अल्ट्रा-वाइड लेंस देखने को मिल जाएगा। यहांतक की आपको इस स्मार्टफ़ोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सेल का एक फ्रंट कैमरा भी देखने को मिल जाएगा।

Google Pixel9 Pro XL में दमदार बैटरी होगी

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन में मिलने वाली दमदार बैटरी के बारें में बात करे, तो आपको इस स्मार्टफ़ोन में लगभग 5000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिल जाएगी। जिससे की यह 80W तक की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली है।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

जहांतक हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Google कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, Google कंपनी का यह स्मार्टफ़ोन तक़रीबन 1 लाख रुपयों में लॉन्च होने की संभावना हो सकती है।

यह भी पढ़े: Google Pixel Fold 2 फोन की झलक सबसे अलग, कई सारे अपग्रेड्स के साथ होगा लॉन्च, जानिए कीमत और लॉन्च तारीख

Leave a Reply