Oukitel का 11 इंच डिस्प्ले, 8000mAh बैटरी के साथ किफायती बजट में लॉन्च हुआ टैबलेट, देखे फीचर्स और कीमत

Technology

Oukitel OT11 Tablet Price : टेक जगत में चायनीज मोबाइल निर्माता कंपनियों ने पुरे मार्केट में आपने वर्चस्व बढ़ाया है, इन कंपनियों के स्मार्टफोन समेत अन्य प्रोडक्ट भी काफी शानदार फीचर्स वाले रहते है, इसलिए मार्केट में स्मार्टफोन, ईयरबड्स के साथ टैबलेट की डिमांड बढ़ी है। इस बीच चायनीज कंपनी Oukitel जो मोबाइल डिवाइस मैन्युफैक्चर है, उसने एक टैबलेट को लॉन्च किया है, जिसका नाम Oukitel OT11 है। नइसमें काफी बेहतरीन फीचर्स दिए है। इसमें पॉवरफुल बैटरी दी है इसको लेकर कंपनी ने दावा किया है की यह फूल चार्ज में पुरे 10 घंटे तक चलेगी। इसको Widewine L1 सर्टिफिकेशन मिला है। Oukitel ने इस टैलबेट को किफायती दाम में ग्लोबली लॉन्च किया है, अगर आप भी कोई नया टैबलेट खरीदने का प्लान बना रहे है तो जानिए Oukitel OT11 टैबलेट के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Oukitel OT11 के फीचर्स

Display : Oukitel OT11 टैबलेट में 11 इंच का crystal डिस्प्ले दिया है, यह डिस्प्ले TUV SUD Eye-Friendly सर्टिफाइड है। डिस्प्ले की ज्यादा रोशनी से या ज्यादा यूज करने से आँखों को सुरक्षित रखेगा।

Camera : Oukitel OT11 टैबलेट में 13MP का रियर कैमरा दिया है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5MP का Sony का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Battery : Oukitel OT11 टैबलेट में काफी पॉवरफुल बैटरी दी है, इसमें 8000mAh की बैटरी दी है, जिसे 18W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इस बैटरी का स्टैंडबाय टाइम 1400 घंटे का रहेगा, इससे लगातार 47 घंटे म्यूजिक सुन सकते है। 11 घंटे तक वीडियो देख सकते है, web पर 10 घंटे सर्च कर सकते है।
RAM & Storage : Oukitel OT11 टैबलेट में टैबलेट को फ़ास्ट चलाने और डाटा को सेव रखने के लिए इसमें 4GB RAM के साथ 12GB वर्चुअल RAM के साथ 128GB का इनबिल्ट स्टोरेज दिया है। साथ ही इसमें Micro SD कार्ड का स्लॉट भी दिया है, जिससे आप 1TB तक स्टोरेज बढ़ा सकते है।

Processor : यह टैबलेट Android 14 बेस्ड UI पर चलता है। साथ ही इसमें UNISOC Tiger T606 SoC का प्रोसेसर दिया है।

इस टैबलेट में डुअल सिम सपोर्ट, स्टाइलस और फेस अनलॉक फीचर्स शामिल किया हैं, इसका वजन 524 ग्राम है और मोटाई 8mm है। इस टैबलेट में एक क्वाड लाउडस्पीकर सेटअप सामने दिया है।

Oukitel OT11 की कीमत

Oukitel कंपनी ने OT11 टैबेलेट को 3 कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है, जिसमें ग्रे, ग्रीन और पर्पल कलर (Grey, Green, Purple) कलर शामिल है। कंपनी ने इस टैबलेट को शुरुवात में यूरोपियन यूनियन और यूके में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है। Oukitel कंपनी के ई-स्टोर के जानकारी अनुसार, EU और UK में इसकी कीमत 189.99 डॉलर (भारतीय चलन में करीब 15,800 रुपये) होगी। इसके बाद में यह टैबलेट को दुनिया के अन्य मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा। अगर आप भी कोई नया टैबलेट को खरीदने का सोच रहे है तो भारतीय मार्केट में लॉन्च होने तक इसका इंतजार करना पड़ेगा, यह टैबलेट आपके लिए काफी बेहतर विकल्प रहेगा।

यह भी पढ़े: Lenovo का टैबलेट 6550 mAh की बैटरी के साथ जल्दी होगा भारत में लॉन्च, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply