Vivo कम बजट में लॉन्च होगा 50MP कैमरा, 5000 mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन, देखे फीचर्स और कीमत

Technology

Vivo G2 Launch Date : टेक जगत में Vivo कंपनी लगातार एक से एक बढ़कर नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है, वीवो कंपनी के स्मार्टफोन किफायती बजट के साथ महंगे भी रहते है, लेकिन शानदार फीचर्स के कारण ग्राहकों की पहली पसंद बन जाते है। Vivo कंपनी अपना विस्तार तेजी से बढ़ाने लगा है, इस बीच कंपनी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इसको Google Play कंसोल PD2318 मॉडल नंबर से स्पॉट किया है, इस स्मार्टफोन का नाम Vivo G2 है। अगर आप भी कोई नया बजट में स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे है तो थोड़ा इंतजार करे और जानिए Vivo G2 स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में।

Vivo G2 के फीचर्स

Display : Vivo G2 स्मार्टफोन में 6.56 इंच का LCD Screen मिलेगा, जो 720 x 1612 पिक्सेल का रेजोलुशन देगा। यह Water Drop Notch डिस्प्ले रहेगा, जिसका 90 Hz का रिफ्रेश रेट रहेगा।

Camera : Vivo G2 स्मार्टफोन में 50MP का रियर कैमरा मिलेगा, साथ ही सेल्फी दीवानों के लिए इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5 MP का कैमरा मिलेगा।

Battery : Vivo G2 स्मार्टफोन में काफी पॉवरफुल बैटरी मिलेगी, इसमें 5000 mAh की Li-Polymer बैटरी मिलेगी, जिसे 18W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

RAM & Storage : Vivo G2 स्मार्टफोन में फोन को फ़ास्ट चलाने और डाटा को सेव रखने के लिए इसमें 4 GB RAM + 6 GB RAM के साथ 128 GB, 256GB का इनबिल्ट स्टोरेज मिल सकता है। इसमें Memory Card स्लॉट भी मिल सकता है, जिससे आप 1TB तक स्टोरेज बढ़ा सकते है।

Processor : यह स्मार्टफोन Android v13 OS पर चलेगा। इसमें Mediatek Dimensity 6020 चिपसेट का 2.2 GHz क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर मिलेगा।

कनेक्टिविटी के लिए 4G, 5G, VoLTE, Bluetooth v5.1, WiFi, USB-C v2.0 फीचर्स मिलेंगे। इसमें Side Fingerprint Sensor मिलेगा,, इसका कुल वजन 186 ग्राम रहेगा।

Vivo G2 की कीमत

Vivo कंपनी इस Vivo G2 स्मार्टफोन को विभिन्न कलर और वेरियंट में लॉन्च करेगी। इसमें शुरुवात में Space Black कलर के साथ अन्य कलर भी रहेंगे, इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग और कीमत को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन टेक्नोलॉजी जगत के प्रसिद्ध न्यूजपोर्टल्स की जानकारी अनुसार यह स्मार्टफोन जल्दी लॉन्च होगा, इसके शुरुवाती वेरियंट की कीमत 14 हजार 990 हो सकती है,, साथ ही इसके टॉप वेरियंट की कीमत 17 हजार 990 रूपये हो सकती है। अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन को कम बजट में शानदार फीचर्स के साथ खरीदना चाहते है तो आपके लिए Vivo G2 स्मार्टफोन बेहतर विकल्प रहेगा।

यह भी पढ़े: Vivo T3 Lite 5G बजट स्मार्टफोन 50 MP कैमरा के साथ जल्दी होगा लॉन्च, देखे लॉन्च डेट, फीचर्स और कीमत

Leave a Reply