Kia Sorento Car: Creta की वाट लगाने, शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के साथ Kia की नई कार बहुत जल्द होगी लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

Automobile

हम आपको यह बता दे की, हमारे भारतीय बाज़ार में ऑटोमोबाइल सेक्टर में यह Kia कंपनी अपनी लक्ज़री कारों के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर कार निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ारों में कई सारी मशहूर कार निर्माता कंपनियां अपनी लक्ज़री कारों को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Kia कंपनी मॉडर्न फीचर्स और ज़बरदस्त माइलेज की क्षमता के साथ अपनी नई Kia Sorento Car को बहुत ही जल्द भारतीय बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Kia कि यह आगामी कार हमारे भारतीय बाज़ार में सबसे दमदार इंजन की क्षमता वाली कार होगी। जिससे की यह एसयूवी सेगमेंट के साथ साल 2024 की अन्य कारों के मुकाबले में फीचर्स और लुक के मामले में सबसे शानदार होगी। तो चलिए अब हम इस Kia Sorento Car के फीचर्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Kia Sorento Car में शानदार फीचर्स होंगे

हम अगर इस कार में मिलने वाले शानदार फीचर्स के बारें में बात करे, तो आपको इस कार में 2 ADAS, वेंटिलेटेड सीटें, पैनोरमिक सनरूफ, Kia कनेक्ट, एम्बिएंट लाइटिंग, मल्टी-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, पॉवर टेलगेट जैसे कई सारे मॉडर्न फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। जबकि यह कार इन फीदिए चर्स के साथ में साल 2024 में अन्य कारों के मुकाबले में सबसे शानदार होगी।

Kia Sorento Car में पॉवरफुल इंजन होगा

हम अगर इस कार में मिलने वाले पॉवरफुल इंजन के बारें में बात करे, तो आपको इस कार में 230 एचपी तक की पॉवर और 350 एनएम तक का टॉर्क उत्पन्न करने वाले 3928 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिल जाएगा। जबकि यह इंजन अन्य कारों के मुकाबले में साल 2024 में सबसे बढ़िया ऑप्शन साबित होने वाला है। यहांतक की इस कार का माइलेज भी अन्य कारों के मुकाबले में बहुत ज्यादा बढ़िया होने वाला है।

इस कार की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस कार की कीमत के बारें में बात करे, तो कई सारे मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, यह Kia कंपनी अपने इस कार को भारत में साल 2024 के अंत तक लॉन्च कर सकती है। जबकि इस कार की अनुमानित कीमत भारत में लगभग 25 लाख रुपयों तक होने की संभावना हो सकती है।

यह भी पढ़े: Kia Carnival: Innova और fortuner की वाट लगाने, लक्ज़री फीचर्स और आकर्षक लुक के साथ Kia की नई कार बहुत जल्द होगी लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

Leave a Reply