Xiaomi ने लॉन्च किया जबरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर, एक चार्ज में 14 घंटे का बैकअप, देखे कीमत

Technology

Xiaomi Outdoor Bluetooth Speaker : टेक्नोलॉजी दुनिया की गैजेट्स कंपनी Xiaomi ने ऑडियो लाइनअप का विस्तार बढ़ाया है। कंपनी के फोन भी दुनिया भर के मार्केट में काफी पसंद करते है इसके फोन को भारत में भी ज्यादा पसंदी मिलती है। कंपनी के हर प्रोडक्ट को ग्राहकों ने पसंद किया है। इस बीच कंपनी ने आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर एडिशन लॉन्च किया है। यह स्पीकर Rugged डिजाइन के साथ लॉन्च किया है। इस स्पीकर में शानदार म्यूजिक का मज्जा लेने के लिए खास फीचर्स दिए है। इस स्पीकर में बड़ा बैटरी दिया है। जानते है Xiaomi Outdoor Bluetooth Speaker के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Specifications

Xiaomi के नए ब्लूटूथ स्पीकर में मैटल टेक्स्चर ग्रिल मिलेगा। इसका वजन 1.12 KG है। इसे संभालना बहुत ही आसान है। स्पीकर्स का साइज 12585146.7 MM है। यह 40W का आउटपुट देता है। इसमें दो ट्वीटर, दो मिड-बास स्पीकर और दो पैसिव रेडिएटर दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि यह 360 डिग्री ओम्निडायरेक्शन (omni direction) आउटपुट प्रदान करेगा।

Audio Quality : इस ब्लूटूथ स्पीकर में क्लियर ऑडियो क्वालिटी के लिए हार्मन ऑडियो EFX दिया है। यह आउटडाोर म्यूजिक में बेहतर एक्सपीरियंस देने का काम करता है। ब्लूटूथ स्पीकर IP 66 के साथ दिया हैं। यह 5.3 कनेक्टिविटी का सपोर्ट करते हैं। इनमें NFC सपोर्ट और एफर्टलैस कनेक्शन करने की सुविधा भी दी है। साथ ही स्ट्रैप पर LED लाइट दिया हैं।

Battery : Xiaomi के ब्लूटूथ स्पीकर में 14 घंटे का बैकअप मिलेगा। इसे Xiaomi SU 7 स्टोरेज डिब्बे से चार्ज कर सकते है।

Xiaomi Outdoor Bluetooth Speaker कीमत

Xiaomi ने आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर को घरेलु मार्केट चीन में लॉन्च किया है, इसकी कीमत 699 युआन यानी भारतीय चलन में लगभग 8000 हजार रूपये में लॉन्च किया है। लेकिन कंपनी ने ग्लोबल में लॉन्च को लेकर इस वक्त कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन टेक्नोलॉजी के एक्सपर्ट के जानकारी अनुसार यह ब्लूटूथ स्पीकर जल्दी लॉन्च होंगे। आप इसे चीन में Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े: Oppo A3 Pro 5G की जानकारी हुई लिक, फ्लैट डिस्प्ले के साथ 108MP का कैमरा शामिल,सिर्फ इतनी कीमत

Leave a Reply