Vivo T3x 5G: Oppo की वाट लगाने, आकर्षक लुक और 50MP लक्ज़री कैमरे के साथ Vivo का नया 5G स्मार्टफ़ोन हुआ लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, हमारे भारतीय बाजार में टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में यह Vivo कंपनी अपने आकर्षक कैमरा स्मार्टफ़ोन्स के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। इस Vivo कंपनी के स्मार्टफ़ोन्स को सभी लोग बहुत ज्यादा पसंद भी करते है। आजकल हमारे भारतीय बाजार में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन स्मार्टफ़ोन्स को लॉन्च करने लगी है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Vivo कंपनी ने अपने सभी लोगों के प्यार को ध्यान में रखते हुए अपना नया Vivo T3x 5G स्मार्टफ़ोन को बाजार में लॉन्च कर दिया है। तो चलिए अब हम इस Vivo T3x 5G स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारें में डिटेल में जानेंगे…

vivo t3x 5g

Vivo T3x 5G का आकर्षक लुक और शानदार फीचर्स

हम अगर इस स्मार्टफ़ोन में मिलने वाले आकर्षक लुक के बारें में बात करे, तो Vivo का यह स्मार्टफ़ोन काफी प्रीमियम अंदाज़ में देखने को मिल जाएगा। जबकि वहीं पर इस स्मार्टफ़ोन का डिज़ाइन भी बहुत ही अलग देखने को मिल जाएगा। हम अगर इस स्मार्टफ़ोन में मिलने वाले शानदार फीचर्स के बारें में बात करे, तो इस स्मार्टफ़ोन में आपको 6.58 इंच की आईपीएस एलसीडी फुल एचडी + डिस्प्ले देखने को मिल जाएगा। इसमें डाइमेंशन 6020 चिपसेट का होगा। इसमें 8जीबी का रैम और 128जीबी का स्टोरेज होगा। जबकि वहीं पर यह स्मार्टफ़ोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Funtouch OS 13 पर काम करेगा।

Vivo T3x 5G का लक्ज़री कैमरा क्वालिटी

हम अगर इस स्मार्टफ़ोन में मिलने वाली लक्ज़री कैमरा क्वालिटी के बारें में बात करे, तो इस स्मार्टफ़ोन में आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा और साथ में 2MP का एक डुअल कैमरा सेटअप भी देखने को मिल जाएगा। जबकि वहीं पर इसके आगे की ओर सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा भी देखने को मिल जाएगा।

Vivo T3x 5G की दमदार बैटरी

हम अगर इस स्मार्टफ़ोन में मिलने वाली दमदार बैटरी के बारें में बात करे, तो आपको इस स्मार्टफ़ोन में फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ में 6,000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिल जाएगी। जिससे की यह लगभग पुरे दो दिनों तक स्मार्टफ़ोन को चलाने में पर्याप्त रहेगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात कर, तो इसके बेस वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। जो 4GB RAM + 128GB स्टोरेज के साथ आता है। वहीं दूसरा वेरिएंट 6GB RAM + 128GB स्टोरेज के साथ आता है। जिसकी कीमत 14,999 रुपये है। 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,499 रुपये है।

यह भी पढ़े: Samsung की गर्मी निकाल देगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

Leave a Reply